अपने डाउन टू अर्थ स्वभाव के कारण अक्सर तारीफ पाने वाले पैन इंडिया स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपने बॉडीगार्ड की शादी का रिसेप्शन अटैंड किया. हैदराबाद में बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन से विजय देवरकोंडा का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फैन्स का दिल जीत रहा है.  

'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम', 'कुशी' और 'लाइगर' जैसी फिल्मों के साथ एक घरेलू नाम बनने के बाद विजय देवरकोंडा ने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. ऐसे में विजय देवरकोंडा का बॉडीगार्ड के वेडिंग रिसेप्शन में जाने का वीडियो इंटरनेट पर आया तो तेजी से वायरल हो गया. फैन्स अब इस वीडियो को अभिनेता की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

हाथ में तलवार लेकर खिंचवाई तस्वीर

बता दें कि विजय देवरकोंडा के माता-पिता गोवर्धन राव और माधवी ने बॉडीगार्ड की शादी अटैंड की थी, जबकि विजय ने रिसेप्शन. बॉडीगार्ड के रिसेप्शन में विजय देवरकोंडा का खास अंदाज में स्वागत भी हुआ. विजय वेडिंग रिसेप्शन में नीले रंग की शर्ट और बीनी कैप पहनकर पहुंचे थे. इस वेडिंग रिसेप्शन में विजय देवरकोंडा का शॉल पहनाकर स्वागत किया गया. इसके अलावा उन्होंने हाथ में तलवार लेकर दूल्हे राजा के साथ तस्वीर भी खिंचवाई

'फैमिली स्टार' में आए थे मृणाल ठाकुर के साथ नजर

बता दें कि विजय देवरकोंडा की मृणाल ठाकुर के साथ हाल ही में 'फैमिली स्टार' नाम की फिल्म आई थी. इस फिल्म को परशुराम पेटला ने डायरेक्ट किया था और दिल राजू ने प्रोड्यूस. विजय देवरकोंडा और परशुराम पेटला की एक साथ यह दूसरी फिल्म थी. इससे पहले दोनों ने एक साथ 2018 में गीता-गोविंदम की थी. यह फिल्म एक मध्यम वर्गीय परिवार के युवक गोवर्धन राव की कहानी है, जो अपने घर को चलाता है. जब इंदु नाम की एक महिला उसकी किरायेदार बन जाती है तो सब कुछ बदल जाता है.